राशिफल (भविष्यफल) जानिए की क्या कहती है आपकी राशि

Advertisement
पंडित “विशाल” दयानन्द शास्त्री, 
 मेष राशि– इस माह आपको आर्थिक मामलों और लेन-देन के मुद्दों में  सचेत रहना चाहिए । विवाद स बचें अन्यथा परिवार के सदस्ों के साथ कलह के अवसर आएंगे। खाने-पीने में सावधानी रखें। व्यर्थ में खर्च हो सकता है। घर  और कार्यक्षेत्र में समझौते से भरा रवैया अपनाना आपके लिए लाभदायक साबित होगा। यह माह आके लिए सामान्य रहेगा।
 वृषभ राशि— आपका यह महीना लाभ से भरा होगा। शारीरिक और मानसक रुप से आप स्वस्थ रहेगें और ताजगी का अनुभव करेंगे। आर्थक मामलों में योजना बना सकेगें और धन लाभ होने की भी संभावन है। परिवार के साथ आपका समय आंदपूर्ण बीतेगा। इस माह नए कड़े व गहने खरीद सकते हैं और आोद प्रमोद में आपका दिन बीतेा। इस माह आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।
 मिथुन राशि—इस माह आप अपनी वाी और व्यवहार में सावधानी रखं। बातचीत से कोई गलतफहमी न ह, उसका ध्यान रखें। आपका स्वा्थ्य खराब हो सकता है और विशेकर आंखों में तकलीफ हो सकती ह। इस माह आपके खर्च अधिक होंग । मानसिक चिंता बनी रहेगी। कसी भी प्रकार के अकस्मात से बें। ईश्वर की भक्ति और आध्यात्मिक बातों में रुचि लेने से मन को कुछ शांति मिलेगी।
 कर्क राशि—यह माह आपके लिए लादायक साबित होगा इस माह नौकर और व्यवसाय में अनुकूल परिस्थितियां बनेंगी। धन लाभ होने ी संभावना है। स्त्री मित्रों से लाभ होगा। दोस्तों के साथ प्रवास और पर्यटन पर जा सकते ैं। प्रिय व्यक्ति के साथ अच्छा समय बिताएंगें। आर्थिक योनाएं सफलतापूर्वक पूरे होंग। विवाहोत्सुकों के लिए विवा योग की संभावना है। शारीरिक ानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेग।
 सिंह राशि—-इस माह अपने दृढ़ आत्मविश्वास और मनोबल से सभी कर्य को सफलतापूर्वक पूरा कर केंगे। व्यवसाय के क्षेत्र मं आपकी बौद्धिक प्रतिभा दिखेगी। नौकरी में पदोन्नति के यो बन सकते हैं। उच्च पदाधिकारयों को आप अपने काम से प्रभावत कर सकेंगे। पिता की तरफ से लभ होगा। संपत्ति और वाहन संबधी कार्य सरलतापूर्वक पूरे हंगे। सरकारी कामकाज में सफलता मिलेगी। पारिवारिक सुख प्रप्त होगा।
 कन्या राशि— यह माह आनंददायक ीतेगा। आर्थिक लाभ होगा और वदेश में रहनेवाले सगे-संबंधिों के समाचार मिलेगें जिससे प काफी प्रसन्न रहेगें। धार्िक कार्य या धार्मिक यात्रा े पीछे खर्च करेगें। भाई-बहनों से लाभ होने की संभावना है। िदेश जाने के इच्छुक लोगों को विदेश जाने के लिए अनुकूल अवसर मिलेगें।
तुला राशि—इस माह किसी नए काम का आरंभ न करें । अपनी वाणी और ्यवहार को नियंत्रण में रखें अन्यथा गलतफहमी हो सकती है। दोस्त के रुप में छिपे हुए आपके शत्रुओं से सावधान रहें। स्वस्थ्य का पूरा ख्याल रखें। गढ़ विद्या की ओर आपका आकर्षण ढ़ेगा, साधना सिद्धि के लिए आ का दिन अच्छा है। काफी कोशिश े बाद आप अपनी मानसिक शांति क प्राप्त कर पाएंगें।
 वृश्चिक राशि—-इस माह को आप को आमोद प्रमोद में बिताना पसंद करेगें। दैनिक कार्यों से मु्त होकर अपने लिए थोड़ा समय नकालेंगे। मित्रों के संग बाह जाने का कार्यक्रम बनेगा। उ्तम भोजन मिलेगा और नए वस्त्राभूषण प्राप्त होगें। व्यापार और भागीदारी में लाभ होगा। सार्वजनिक क्षेत्र में मान-सममान बढ़ेगा। विपरीत लिंगीय लगों के प्रति आकर्षण रहेगा। त्नी के साथ अच्छा समय बीतेगा।
 धनु राशि—आपका यह माह आपके लि शुभ साबित होगा। स्वास्थ्य च्छा रहेगा। यश कीर्ति और आनंद की प्राप्ति होगी। परिवारजों के साथ आनंद में समय बिताएगे। प्रतिस्पर्धियों और शत्ुओं पर विजय मिलेगी। कार्याल में सहकर्मियों और अधीनस्थ ्यक्तियों का पूरा सहयोग प्रप्त होगा। स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात होगी। अधूरे कारय पूरे होंगे। आर्थिक लाभ की ंभावना है।
 मकर राशि—इस माह आप मानसिक रु से काफी अशांत और असमंजस में रहेंगे। कोई भी ठोस निर्णय नहं ले पाएंगे जिससे तनाव होगा लिहाजा कोई महत्वपूर्ण निर्य आज न लें। भाग्य आपके साथ नहीं रहेगा। संतान के विषय में चिंतित रहेंगें। घर में बुजुरगों की तबीयत खराब हो सकती है शारीरिक रुप से अस्वथ्यता का अनुभव करेगें। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद न करना लभकारी है।
 कुंभ राशि—इस माह अत्यधिक संेदनशील होने के कारण आप मानसिक बेचैनी और अस्वस्थता का अनुव करेंगे। व्यवहार में जिद्दीपन रहेगा। सार्वजनिक रूप मे मानहानि न हो, इसका ध्यान रखे। स्थावर संपत्ति और वाहन के स्तावेज करने में सावधानी रखें। इस माह सौंदर्य प्रसाधन, वस्त्र और आभूषणों की खरीददार में महिलाएं खर्च करेगीं। इस माह विद्यार्थियों को पढ़ाई ें सफलता मिलेगी।
 मीन राशि—यह माह महत्वपूर्ण िर्णय लेने के लिए शुभ है। विारों में दृढ़ता रहेगी, कार्य अच्छी तरह से पूरे होंगे। सृजनात्मक और कलात्मक शक्ति में ृद्धि होगी। दोस्तों या परिवारजनों के साथ किसी प्रवास पर जा सकते हैं। भाई-बहनों से लाभ होगा। कार्य की सफलता आपके मन को आनंदित करेगी। सार्वजनिक ीवन में मान-सम्मान मिलेगा। ्रतिस्पर्धियों को परास्त क सकेंगे।

 पंडित “विशाल” दयानन्द शास्त्री,
(ज्योतिष-वास्तु सलाहकर)
राष्ट्रीय महासचिव-भगवान परशुराम राष्ट्रीय पंडित परिषद्
मोब. 09669290067 (मध्य प्रदेश)


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button