डंकी की रिलीज से पहले शाहरुख खान ने वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन किए

Advertisement
Shahrukh Khan visited Vaishno Devi temple before the release of Dunki.छवि स्रोत: इंस्टाग्राम शाहरुख की डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

दिल्ली . शाहरुख खान की आगामी फिल्म की रिलीज़ से पहले शहरुख ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में त्रिकुटा पहाड़ियों पर स्थित माता वैष्णो देवी के प्रतिष्ठित मंदिर में पूजा-अर्चना की। शाहरुख एक वीडियो सामने आया है जिसमें उन्हें प्रार्थना करने के लिए मंदिर की ओर जाते देखा जा सकता है। समाचार एजेंसी प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (पीटीआई) ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें जवान स्टार को मंदिर परिसर में सुरक्षा कर्मियों के साथ देखा जा सकता है, उसका चेहरा हुडी से ढका हुआ है।

शाहरुख खान वैष्णो देवी मंदिर का वीडियो देखें

यह पहली बार नहीं है जब शाहरुख प्रतिष्ठित वैष्णो देवी मंदिर का दौरा कर रहे हैं। पिछले 12 महीनों में यह अभिनेता की तीसरी यात्रा है। उन्होंने पहले ‘पठान’ और ‘जवान’ की रिहाई से पहले पवित्र मंदिर का दौरा किया था। दोनों फिल्में मेगा-ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और बॉक्स ऑफिस के हर बड़े रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया।

Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म डंकी मूवी के बारे में

डंकी प्यार और दोस्ती की एक गाथा है जो बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है। इसमें शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे रंगीन किरदारों वाले कलाकारों की टोली शामिल है। हाल ही में, डंकी के निर्माताओं ने इसका पहला गाना लुट पुट गया रिलीज़ किया। यह गाना हार्डी के उस अध्याय को खोलता है जब वह मनु के प्यार में पड़ जाता है क्योंकि वह दुनिया के खिलाफ उसके लिए खड़ी होती है। अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी एक क्रिसमस रिलीज़ है, जो 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में आएगी। सोमवार को फिल्म के निर्माताओं ने ओ माही ओ माही नाम से एक और गाना जारी किया।

Advertisement

Advertisement


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button