कड़ी सुरक्षा के बीच दीपिका पादुकोण तिरुपति मंदिर में पूजा करने पहुंचीं

Advertisement

एंटरटेनमेंट डेस्क।  दीपिका पादुकोने शुक्रवार को कड़ी सुरक्षा के बीच तिरूपति बालाजी मंदिर में दर्शन किए। अभिनेता को अपने पिता प्रकाश पदुकोण, मां उज्जला पदुकोण और बहन अनीशा पदुकोण के साथ भगवान बालाजी का आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। दीपिका के मंदिर के अंदर जाने और अपने परिवार के साथ पूजा करने के बाद बाहर निकलने के वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। दीपिका ने क्रीम और गोल्डन एथनिक लुक पहना हुआ था और मंदिर परिसर से बाहर निकलते समय वह अपने चारों ओर लाल रंग का स्टोल पहने नजर आईं। 

दीपिका पादुकोण ने शुक्रवार को तिरूपति मंदिर में प्रार्थना की।

दीपिका पादुकोण की तिरूपति यात्रा

एक दिन पहले गुरुवार शाम को दीपिका अपनी बहन अनीशा के साथ तिरुमाला में आशीर्वाद लेने पहुंची थीं। मंदिर में दर्शन के दौरान उन्होंने काले कपड़े पहने हुए थे। दीपिका की तिरूपति यात्रा ऐसे समय में हुई है जब वह अपनी फिल्म फाइटर की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फाइटर का पहला गाना शेर खुल गए शुक्रवार को कलाकारों और निर्माताओं द्वारा इसका अनावरण किया गया।

फाइटर के बारे में अधिक जानकारी

हाल ही में मेकर्स ने इससे पर्दा उठाया फिल्म में ऋतिक रोशन ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ ​​पैटी, दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ ​​मिन्नी और अनिल कपूर ने ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ ​​रॉकी की भूमिका निभाई है जो देश के लिए लड़ रहे हैं। टीज़र में मुख्य कलाकारों को अपने जेट में ऊंची उड़ान भरते और हवाई स्टंट करते हुए दिखाया गया है। टीज़र एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ जब पृष्ठभूमि में फिल्म का गाना सुजलाम सुफलाम बज रहा था और रितिक अपने विमान से तिरंगा फहरा रहे थे।

फिल्म की शूटिंग मुख्य रूप से भारत के हवाई अड्डों पर असली सुखोई, भारतीय लड़ाकू विमानों के साथ की गई है। द्वारा संचालित सिद्धार्थ  आनंद , फाइटर में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं। फाइटर अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी।

आने वाले महीनों में दीपिका पादुकोण साइंस-फिक्शन एक्शन फिल्म में भी नजर आएंगी कल्कि 2898 ई प्रभास के विपरीत. फिल्म में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन भी है। एक्शन फिल्म के सितारों से सजे कलाकारों में अजय देवगन, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, करीना कपूर और कई अन्य शामिल हैं।

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: