सलमान खान की मां सलमा खान ने मनाया अपना 81वां जन्मदिन, अर्पिता ने खास मैसेज के साथ दी शुभकामनाएं

Advertisement

Mumbai (Maharashtra) [India], 9 दिसंबर (एएनआई): सुपरस्टार सलमान खान की मां सलमा खान ने हाल ही में अपना 81वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन पर उनकी बेटी अर्पिता खान और दामाद अतुल अग्निहोत्री ने उन्हें शुभकामनाएं दीं। अतुल ने एक बड़ा केक काटते हुए उनका एक प्यारा सा वीडियो साझा किया। वीडियो में उन्हें सोहेल, अर्पिता खान, हेलेन सहित उनके करीबी लोगों के साथ देखा जा सकता है।

वीडियो शेयर करते हुए अतुल ने कैप्शन में लिखा, ”81वें जन्मदिन की शुभकामनाएं सास”

 

View this post on Instagram

 

Advertisement

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife)

Advertisement

Advertisement

अपने पोस्ट के बाद बॉबी देओल ने दिल वाले इमोजी बनाए।

अर्पिता ने भी उन्हें इस खास दिन की शुभकामनाएं दीं और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “दुनिया की सबसे अच्छी मां और नानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हम आपसे प्यार करते हैं।”

अनुभवी पटकथा लेखक सलीम खान ने नवंबर 1964 को सलमा के साथ शादी कर ली। वे चार बच्चों – सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल खान और अलवीरा के माता-पिता हैं। 1981 में सलीम ने अभिनेता हेलेन से दोबारा शादी की। उनकी एक बेटी अर्पिता खान भी हैं।

इससे पहले, अरबाज खान के टॉक शो में हेलेन ने याद किया था कि कैसे वह सलीम खान से मिली थीं और उनके परिवार के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

“उसने (सलीम ने) मुझे (एक फिल्म में) एक भूमिका दी। हम दोस्त बन गए, मम्मी बहुत अच्छी थीं; (यह आपकी माँ के लिए कठिन रहा होगा), वह उस समय बहुत कुछ सह चुकी होंगी। मुझे लगता है कि किस्मत ने ऐसा किया मैं आप सभी के करीब हूं और मुझे आप सभी को धन्यवाद देना चाहिए… मैंने कभी भी (सलीम के लिए) परिवार से अलग होना नहीं चाहा,” उन्होंने कहा।

50 और 60 के दशक में सलीम ने हेलेन को कई प्रोजेक्ट दिलाने में मदद की थी। वे जल्द ही अच्छे दोस्त बन गए और एक-दूसरे से प्यार करने लगे। (एएनआई)

 


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button