बॉर्डर 2 के लिए सनी देओल आयुष्मान खुराना के साथ काम कर सकते हैं, फिल्म 2024 में रिलीज होगी

Advertisement

 

जल्द शुरू होगी सनी देओल-आयुष्मान खुराना स्टारर 'बॉर्डर 2' की शूटिंग, यहां जानें डेट, sunny-deol-and-ayushmann-khurrana-starrer-border-2 -to-go-on-floors-in-2024
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम सनी देओल की आखिरी फिल्म गदर 2 एक बड़ी व्यावसायिक सफलता थी।

गदर 2 की भारी सफलता के बाद, सनी देओल अपने करियर की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक बॉर्डर के सीक्वल के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में आयुष्मान खुराना की भी महत्वपूर्ण भूमिका होने की उम्मीद है।

फिल्म का निर्देशन जेपी दत्ता की बेटी, निर्माता-लेखिका निधि दत्ता द्वारा किया जाएगा और 2024 की पहली तिमाही में शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। आने वाले हफ्तों में शेष कलाकारों को अंतिम रूप दिए जाने की उम्मीद है।

“निधि दत्ता, जो पटकथा भी लिख रही हैं, का मानना ​​है कि ‘बॉर्डर 2’ देश में अब तक की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म होगी। अपने पूर्ववर्तियों के विपरीत, फिल्म का उद्देश्य भारतीय सेना, नौसेना और वायु सेना के सहयोगात्मक प्रयासों को प्रदर्शित करना है, जो 1971 के युद्ध पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य पेश करता है। आईएएनएस ने एक सूत्र के हवाले से बताया, ”इस कहानी में युद्ध नायकों और शहीदों की व्यक्तिगत कहानियों को पिरोने की उम्मीद है, जो युद्ध के भव्य तमाशे में एक मानवीय स्पर्श जोड़ देगा।”

फिल्म के लिए जमीनी काम 2022 में शुरू हुआ, जिसमें वास्तविक स्थानों पर शूटिंग के लिए रक्षा मंत्रालय से आवश्यक अनुमति प्राप्त करने और ऐतिहासिक घटनाओं का प्रामाणिक प्रतिनिधित्व सुनिश्चित करने के लिए प्रामाणिक नामों का उपयोग करने के लिए दिल्ली की कई यात्राएं शामिल थीं। जेपी दत्ता एक ऐसी कहानी बनाने पर अड़े थे जो बॉर्डर की विरासत के साथ न्याय करेगी।

Advertisement

यह फिल्म न केवल 1971 के युद्ध की ऐतिहासिक घटनाओं को श्रद्धांजलि देती है बल्कि युद्ध के मैदान में सामने आई मानवीय कहानियों की भी पड़ताल करती है।

Advertisement

सनी देओल के अन्य प्रोजेक्ट्स

इस साल के पहले, आमिर खान सनी देओल के साथ लाहौर 1947 नामक एक परियोजना की घोषणा की। फिल्म का निर्माण आमिर अपने बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत करेंगे, जबकि निर्देशक राजकुमार संतोषी आगामी परियोजना का निर्देशन करेंगे।

Advertisement

राजकुमार संतोषी और सनी देओल ने इससे पहले दामिनी, घातक और घायल में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की है।

 


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button