ओटीटी पर बार्बी: रयान गोसलिंग अभिनीत मार्गोट रॉबी को कब और कहाँ देखें

Advertisement

when-and-where-to-watch-margot-robbie-starring-ryan-gosling-as-barbie-on-ott

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम बार्बी में मुख्य भूमिका में मार्गोट रॉबी हैं।

Ryan-gosling-as-barbie: मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग की मुख्य भूमिका वाली बार्बी 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। यह फिल्म मैटल की इसी नाम की गुड़िया पर आधारित है। बार्बी पहले किराये के आधार पर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और बुक माई शो स्ट्रीम पर उपलब्ध थी। अब, एक अन्य लोकप्रिय स्ट्रीमिंग दिग्गज जियो सिनेमा ने 8 दिसंबर को अपने फ़ीड पर लाइव-एक्शन फीचर फिल्म के आगमन की घोषणा की। ”वह सब कुछ है. हम बस उत्साहित हैं. साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर #बार्बी देखें, विशेष रूप से 21 दिसंबर को #JioCinema पर! जियो सिनेमा ने फिल्म के ट्रेलर के साथ लिखा, ”अंग्रेजी और हिंदी में उपलब्ध है।”

बार्बी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

128-145 मिलियन डॉलर के कुल बजट पर बनी ग्रेटा गेरविग के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में 1.386 बिलियन डॉलर की कमाई की। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर ओपेनहाइमर से टक्कर हुई, जिसके कारण सोशल मीडिया पर बार्बेनहाइमर ट्रेंड शुरू हो गया। बार्बी में अमेरिका फेरेरा, इसा राय, रिया पर्लमैन, विल फेरेल और केट मैकिनॉन भी सहायक भूमिकाओं में हैं।

बार्बी को लेकर विवाद

अपनी रिलीज़ से पहले, बार्बी ने नाइन-डैश लाइन सहित कई विवादों को जन्म दिया। फिल्म में विश्व मानचित्र को बच्चों की तरह चित्रित करने के कारण वियतनाम और फिलीपींस ने बार्बी पर प्रतिबंध लगा दिया। फिलीपींस ने निर्माताओं को नाइन-डैश लाइन को धुंधला करने का भी निर्देश दिया, जो कि पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना की सरकार द्वारा दावा किए गए दक्षिण चीन सागर के माध्यम से चलने वाली समुद्री सीमा है।

मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग ने बार्बी और केन के रूढ़िवादी संस्करणों की भूमिका निभाई है, जो वास्तविक दुनिया में आत्म-खोज की तलाश में बार्बीलैंड की दुनिया छोड़ देते हैं।

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button