वीडियो: चुनाव टिकटों को लेकर हंगामे के बीच मध्य प्रदेश भाजपा कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव पर हमला किया

Advertisement

मध्य प्रदेश के जबलपुर क्षेत्रीय कार्यालय में शनिवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हंगामा हो गया. उत्तरी मध्य प्रदेश विधान सभा सीट के लिए पार्टी द्वारा बाहरी उम्मीदवार को नामांकित करने के निर्णय के बाद भाजपा कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव से भिड़ गए। विवाद में उनका गनमैन भी शामिल था। इस घटना के दौरान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा को असंतुष्ट बीजेपी कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा और उनकी कड़ी आलोचना हुई.

केंद्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव ने बाद में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वह असंतुष्ट कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी मुख्यालय पर हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

दरअसल, भाजपा ने आज अपनी पांचवीं सूची की घोषणा की, जिसमें उत्तरी मध्य प्रदेश की जबलपुर विधान सभा सीट के लिए अभिलाष पांडे का नामांकन शामिल है। विरोध के बावजूद, पूर्व मंत्री शरद जैन, पूर्व बागी नेता धीरज पटेरिया और एक पार्षद, कमलेश अग्रवाल, इस घोषणा के बाद क्षेत्रीय भाजपा बैठक कक्ष में प्रवेश कर गए। उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया.

हंगामा करीब एक घंटे तक चला। खबरों के मुताबिक, असंतुष्ट बीजेपी कार्यकर्ताओं की केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश के चुनाव प्रभारी भूपेन्द्र यादव के साथ धक्का-मुक्की भी हुई. असंतुष्ट कर्मचारियों की उनके सुरक्षा गार्ड से भी बहस हो गई।

चेहरे पर मुस्कान के साथ, यादव ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जैसे ही आप मीडिया वाले चले जाएंगे। हम उन सभी (पार्टी कार्यकर्ताओं) से बात करेंगे।”

Advertisement


मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बीजेपी की पांचवीं सूची पर टिप्पणी करते हुए कहा, “भारतीय जनता पार्टी की पांचवीं सूची से यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी नेतृत्वहीन और दिशाहीन है. पार्टी ने उम्मीदवार नहीं उतारे हैं, बल्कि आगे बढ़ाए हैं.” पुराने और नए नामों का मिश्रण। अब कांग्रेस और भाजपा दोनों ने अपने अधिकांश उम्मीदवार जनता के सामने उतार दिए हैं। प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता को पूरी निष्ठा और मेहनत के साथ चुनाव प्रचार में भाग लेना है और भाजपा की हारी हुई टीम को हराना है ईवीएम के अंदर और बाहर दोनों जगह।”


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button