पहले गोली मारी, फिर तड़पते शरीर की फोटो शेयर किया

Advertisement
        रीवा : रीवा में एक बदमाश ने आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी. बदमाश ने गोली मारने के बाद आईएसआईएस की तर्ज पर दर्द से तड़प रहे युवक के साथ मोबाइल से फोटो भी क्लिक की और फिर खुद ही इसे वॉट्सएप पर वायरल कर दिया. यह घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के इटौरा की है. यहां यादव ढाबे के सामने रविवार की शाम आरोपियों ने गोलू ओझा नाम के युवक को गोली मार दी.
गोली मारने वाले आरोपियों में प्रशांत मिश्रा भी शामिल था. बताया जा रहा है कि प्रशांत ने गोलू को गोली मारने के बाद हाथ में पिस्टल लेकर मोबाइल से एक फोटो भी क्लिक की और खुद ही इसे वॉट्सएप पर शेयर भी कर दिया. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद होने के चलते आरोपी प्रशांत मिश्रा और उसके साथियों ने ढाबे के पास पहले वाद-विवाद किया और फिर फायर कर दिया. गोली घायल गोलू के सीने के सीने और पेट में धस गई. वहीं सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए.
इसके बाद आरोपी वहां से भागने लगे तभी ग्रामीणों ने प्रशांत को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने विद्या प्रसाद और प्रशांत को संजय गांधी स्मृति चिकित्सालय में भर्ती करा दिया है. पुलिस ने मौके से प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया. बाद में एक अन्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया, जबकि एक अन्य आरोपी फरार है.
reewa-crime-पहले गोली मारी, फिर तड़पते शरीर की फोटो खींच शेयर किया

 

reewa-crime-पहले गोली मारी, फिर तड़पते शरीर की फोटो खींच शेयर किया

 


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: