रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर 660 करोड़ रुपये की कमाई की

Advertisement

मुंबई: एक्शन ड्रामा फिल्म ‘एनिमल’ ने नौ दिनों में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 660 करोड़ रुपये की कमाई की है, निर्माताओं ने रविवार को कहा।रणबीर कपूर द्वारा निर्देशित और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ हुई।प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ ने एक्स पर “एनिमल” का कलेक्शन अपडेट साझा किया, जिसमें बताया गया कि फिल्म की दुनिया भर में कमाई 660.89 करोड़ रुपये रही।

बैनर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#जानवर जोर से दहाड़ता है। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा भी हैं। “एनिमल” रणबीर के रणविजय सिंह और अनिल कपूर द्वारा अभिनीत उनके पिता बलबीर सिंह के बीच एक  रिश्ते की पृष्ठभूमि पर आधारित एक हिंसक दुनिया को दर्शाता है।हालांकि यह सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है, आलोचकों और दर्शकों के एक वर्ग ने “एनिमल” की आलोचना की है, इसे स्त्रीद्वेषपूर्ण और ग्राफिक रूप से हिंसक बताया है।

The movie is produced by Bhushan Kumar and Krishan Kumar’s T-Series, Murad Khetani’s Cine1 Studios and Pranay Reddy Vanga’s Bhadrakali Pictures. PTI

 

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button