छुट्टी के दिन घर पर इस तरह बिताते है विक्की कौशल- कैटरीना कैफ

Advertisement

 

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 2021 में शादी की

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। विक्की और कैटरीना की शादी को 9 दिसंबर को दो साल पूरे हो रहे हैं। इससे पहले कि वे प्रशंसकों को अपनी शादी की सालगिरह पोस्ट के साथ बधाई दें, आइए नजर डालते हैं, छुट्टी के दिन कैसा बीतता  है जब दोनों को आखिरकार फिल्मों से एक दिन की छुट्टी मिलती है । 

घर में विकी कौशल बनाम कैटरीना

बॉलीवुड बबल से बात करते हुए विक्की से पूछा गया कि उनमें और कैटरीना में से आलसी कौन है। उन्होंने जवाब दिया, “अगर मैं काम नहीं कर रहा हूं और अगर मैं घर पर हूं, तो मैं आलसी हूं।” उन्होंने कहा कि कैटरीना बहुत अनुशासित हैं और आगे कहा, “जब हम दोनों घर पर हैं और आराम कर रहे हैं और हमें काम या किसी और चीज के लिए बाहर नहीं जाना है, तो हम दोनों आलसी हैं। यह सुंदर है, यह वास्तव में एक पार्टी की तरह है दो आलसी लोग। लेकिन जब उसे अनुशासित होने की आवश्यकता होती है तो वह एक राक्षस की तरह होती है। जैसे, वह एक राक्षस है।”

विक्की ने साझा किया कि कैसे कैटरीना को खुश करना भी आसान नहीं है। “जब कुछ मामलों की बात आती है तो वह ऐसी ही होती है, लेकिन कुछ ऐसे मामले भी होते हैं जिनके बारे में वह बहुत नख़रेबाज़ होती है। जैसे कि जब उसके खाने की बात आती है, या जब उसके कपड़ों की बात आती है। कभी-कभी, वह कपड़े पहनने में बहुत सहज होती है ।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ

विक्की और कैटरीना ने काफी समय तक गुप्त रूप से डेटिंग की और कभी भी अपनी डेटिंग अफवाहों की पुष्टि नहीं की। उन्होंने इसे तभी आधिकारिक बनाया जब शादी के बंधन में बंधने के एक दिन बाद पहली बार अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं। विक्की और कैटरीना की शादी साल की सबसे बड़े आयोजनों  में से एक थी जो एक बेहद संरक्षित, निजी मामला था। उन्होंने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवारा में एक भव्य समारोह में अपने परिवार के सदस्यों और चुनिंदा करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की।

Advertisement

विक्की को आखिरी बार मेघना गुलज़ार की फिल्म सैम बहादुर में देखा गया था। जबकि फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, विक्की का प्रदर्शन सैम मानेकशॉ की बायोपिक का मुख्य आकर्षण रहा है। वह अगली बार शाहरुख खान की फिल्म डंकी में नजर आएंगे।

Advertisement

कैटरीना की आखिरी रिलीज सलमान खान के साथ टाइगर 3 थी। वह अगली बार मैरी क्रिसमस में नजर आएंगी। इसमें विजय सेतुपति हैं।

Advertisement

 


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button