भाजपा द्वारा विधायको को 25-25 करोड रूपये का लालच दिया जा रहा है – गहलोत

Advertisement
जयपुर 11 जून। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी भाजपा पर राज्यसभा चुनाव में विधायको की खरीद फरोख्त का आरोप लगाते हुये कहा है कि इसके लिए विधायकों को 25.25 करोड रूपये का लालच दिया जा रहा है। श्री गहलोत ने आज यहां मीडिया से बातचीत में दावा किया कि खरीद फरोख्त के लिए बडी मात्रा में राशि यहां आ चुकी है। भाजपा द्वारा इसके तहत प्रत्येक विधायक को दस .दस करोड रूपये अग्रिम दिया जा रहा है तथा शेष 15 करोड रूपये बाद में देने का वायदा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे विधायक पहले से सचेत हो गये हैं और विधायको ने ही उन्हें जानकारी दी कि हमारे से खरीद फरोख्त के लिए संपर्क किया जा रहा है। श्री गहलोत ने बताया कि इसके बाद बुधवार से कांग्रेस पार्टी के तथा अन्य निर्दलीय विधायक आमेर पास एक रिसोर्ट में चले गये है तथा राज्य सभा चुनाव तक वही रहेंगें।
25-25-crore-rupees-are-being-lured-by-BJP-to-the-MLA-Gehlot- भाजपा द्वारा विधायको को 25.25 करोड रूपये का लालच दिया जा रहा है- गहलोत        गहलोत ने आरोप लगाया कि राज्यसभा चुनाव जो दो महिने पहले ही होने वाले थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने खरीद फरोख्त पुरी नहीं होने के कारण स्थगित करवाये। उन्होंने कहा कि पहले गुजरात एवं मध्यप्रदेश में श्री मोदी ने लोकतंत्र की धज्जिया उडाते हुये खरीद फरोख्त का खेल खेला और अब राजस्थान में भी इसकी तैयारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मध्य्प्रदेश कांग्रेस जो 22 विधायक गए हैं उनकी बहुत दुर्गति हो रही है, वो विधानसभा क्षेत्रों में घुस नहीं पा रहे है, क्षेत्र के अंदर लोग कह रहे हैं कि तुम तो 25 करोड़ में बिके हुए लोग हो किस मुंह से आए हो, वापस पांच साल के लिए भेजा हमने आपको अब आ गए हो जल्दी क्यूँ आए भाई। उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ भाजपा वाले भी इन विधायको को टिकट नहीं दे पा रहे है।
    श्री गहलोत ने कहा कि राजस्थान में बहुजन समाज पार्टी बसपा विधायक आए हमारे साथ में, 13 विधायक आए निर्दलीय हिन्दुस्तान के इतिहास में पहला राज्य राजस्थान है जहां एक रूपये का सौदा नहीं हुआ, कोई पद का लालच नहीं न पैसे का लालच ये कहीं नहीं मिलेगा आपको ये राजस्थान की धरती पर होता है। उन्होंने कहा कि इस बात का मुझे गर्व है कि मैं इस राजस्थान की धरती पर मुख्यमंत्री हूँ, जिस धरती के लाल ऐसे हैं जो बिना सौदे के और बिना लोभ-लालच के सरकार का साथ देते हैं। सरकार स्टेबल रहनी चाहिए राजस्थान के अंदर ये सोच करके…पिछली बार मैं मुख्यमंत्री बना तब छह विधायक आए थे बसपा के और इस बार भी छह विधायक साथ आए है।
     श्री गहलोत ने कहा कि महात्मा गांधी के गुजरात में क्या हो रहा है वहां पर शराब पर पाबंदी लगा रही है लेकिन घर-घर में शराब बिक रही है।  इसी प्रकार से तोड़फोड़ गुजरात के अंदर, पिछली बार 2017 में कांग्रेस के 14 विधायक टूट गए, अभी तीन टूट गए और चार पहले टूट गए थे। उन्हांने भाजपा से कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग करके कब तक राजनीति करोगे, बहुत खतरनाक खेल चल रहा है देश के अंदर। ऐसे लोगों को नेस्तनाबूत करना चाहिए, ऐसे लोगों को झटका देना चाहिए, पब्लिक सब समझ रही है और कोई आश्चर्य नहीं है आने वाले वक्त में पब्लिक खुद झटका दे देगी इनको। उन्हांने कहा कि इनको भ्रम नहीं होना चाहिए।


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: