पटना में नाराज प्रेमी ने 16 वर्षीय लड़की की गोली मारकर हत्या की

Advertisement
पटना: पटना में एक सिरफिरे आशिक ने 16 वर्षीय लड़की की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस को संदेह है कि एकतरफा प्रेम प्रसंग के कारण हत्या हुई है। पीड़िता धनरुआ प्रखंड के नदवां गांव की रहने वाली थी. वह मसौढ़ी के काजीचक गांव में अपनी नानी के साथ रह रही थी. मसौढ़ी थाना प्रभारी संजय कुमार ने उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.
घटना सुबह करीब 8 बजे थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई, जब बारहवीं कक्षा की छात्रा अपनी कोचिंग क्लास में भाग लेने जा रही थी। जैसे ही वह मानिकचंद मोड़ पर पहुंची, युवक ने उसे गोली मार दी। जब वह जमीन पर गिर पड़ी और दर्द से छटपटाने लगी तो आरोपी ने उस पर एक और गोली चला दी और भाग गया। फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जुट गए और पुलिस को सूचना दी.
मसौढ़ी के एसडीपीओ शुभम आर्य ने टीओआई को बताया कि आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी भी उसी कोचिंग क्लास में जाता था और उसने बताया कि वह लड़की से प्यार करता है, लेकिन उसने उसकी बातो का कोई जवाब नहीं दिया। वह लड़की का पीछा करता था। अक्टूबर में, उनके बीच झगड़ा हुआ, जिसके दौरान लड़की ने उसे अपमानित किया और सार्वजनिक रूप से पीटा। उन्हें मामूली चोट आई थी. हमें संदेह है कि युवक ने सार्वजनिक अपमान और अस्वीकृति का बदला लेने के लिए अपराध किया है। सोमवार को, उसने लड़की का पीछा किया और उसके सिर में करीब से दो गोलियां मार दीं। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मौके से एक खाली खोखा बरामद किया है। “लड़की के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई। उनका बयान जल्द ही दर्ज किया जाएगा।


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: