11वीं कक्षा की छात्रा के साथ तीन सहपाठियों ने किया दुष्कर्म

Advertisement
11वीं कक्षा की छात्रा के साथ तीन सहपाठियों ने किया दुष्कर्म
      फरीदाबाद:  छात्रा के साथ सहपाठियों ने किया गैंगरेप
बल्लभगढ़ के सोहना रोड स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ तीन सहपाठियों ने दुष्कर्म किया। इस दौरान तीनों ने उसका एमएमएस भी तैयार कर लिया। तीनों ने पीड़िता का एमएमएस सोशल साइट और परिजनों को दिखाने की धमकी दी।
विरोध करने पर आरोपियों ने उसकी अश्लील तस्वीर वॉट्सऐप पर उसके परिजनों को भेज दी। मामले का पता चलते ही मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। 

 

           पुलिस के मुताबिक एक लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह सोहना रोड स्थित एक स्कूल में 11 वीं कक्षा में पढ़ती है। जून 2014 को वह छपरौली अपने रिश्तेदारों के यहां गई थी।एमएमएस बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

एमएमएस बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल
ग्यारहवीं की इस छात्रा की दोस्ती ललित नामक युवक से हो गई। जिसके बाद ललित आए दिन उससे मिलने लगा। 19 नवंबर को ललित बाइक लेकर उसके स्कूल के पास पहुंच गया और उसे बैठा कर एक प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में पहुंच गया।
वहां ललित, सोनू व एक अन्य युवक ने डरा धमका कर उसके दुष्कर्म किया। इस दौरान तीनों ने अश्लील एमएमएस बनाया। आरोप है कि तीनों उसे ब्लैकमेल कर आए दिन अपनी हवस का शिकार बनाने लगे। पिछले दिनों छात्रा ने आरोपियों का विरोध किया।
जिसके बाद आरोपियों ने उसकी अश्लील तस्वीरे उसके चाचा के मोबाइल में ब्हटसेप में डाल दी। मामले का पता चलते ही छात्रा ने परिजनों की मदद से पुलिस को शिकायत दे दी। पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button