भारत- इंग्लैंड टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने किया टीम का एलान

Advertisement
IND vs ENG 5 Match Test Series 2024 England
IND vs ENG 5 Match Test Series 2024 England

IND vs ENG टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम: प्रीमियर इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स अगले साल की शुरुआत में जनवरी में शुरू होने वाली आगामी IND बनाम ENG पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की कप्तानी करने के लिए तैयार हैं। इंग्लैंड को 25 जनवरी से 11 मार्च तक पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए भारत का दौरा करना है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा सोमवार (11 दिसंबर) को घोषित 16 सदस्यीय टीम में तीन खिलाड़ी शामिल हैं जिन्होंने अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण नहीं किया है।

आगामी भारत बनाम इंग्लैंड पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में तीन अनकैप्ड खिलाड़ी शामिल हैं: तेज गेंदबाज गस एटकिंसन, लंकाशायर के ऑफ स्पिनर टॉम हार्टले और समरसेट के शोएब बशीर। IND vs ENG टेस्ट सीरीज़ 2024 के लिए इंग्लैंड की टीम की घोषणा में रेहान अहमद की भी वापसी हुई है, जिन्होंने पिछले दिसंबर में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड के लिए टेस्ट डेब्यू किया था।

अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन इंग्लैंड की टीम में उल्लेखनीय रूप से शामिल हैं, जो अनुभव और युवाओं के एक संतुलित मिश्रण में योगदान दे रहे हैं, खासकर इस साल की शुरुआत में स्टुअर्ट ब्रॉड की सेवानिवृत्ति के बाद तेज गेंदबाज गस एटकिंसन को आगामी IND बनाम ENG टेस्ट श्रृंखला के लिए इंग्लैंड को मजबूत करने के लिए मार्क वुड, जेम्स एंडरसन और ओली रॉबिन्सन जैसे खिलाड़ियों के साथ शामिल किया गया है। विशेष रूप से, इंग्लैंड ने भारतीय पिचों पर अपने स्पिन गेंदबाजी विकल्पों को मजबूत करने के लिए जैक लीच और रेहान अहमद सहित चार सदस्यीय स्पिन गेंदबाज़ो को चुना है।

IND vs ENG टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), रेहान अहमद, जेम्स एंडरसन, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्टो, शोएब बशीर, हैरी ब्रुक, जैक क्रॉली, बेन डकेट, बेन फॉक्स, टॉम हार्टले, जैक लीच, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, जो रूट, मार्क वुड

इंग्लैंड का भारत दौरा – IND vs ENG टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल

Advertisement

IND vs ENG पहला टेस्ट: 25-29 जनवरी, हैदराबाद

Advertisement

IND बनाम ENG दूसरा टेस्ट: 2-6 फरवरी, विजाग

Advertisement

IND vs ENG तीसरा टेस्ट: 15-19 फरवरी, राजकोट

IND vs ENG चौथा टेस्ट: 23-27 फरवरी, रांची

IND vs ENG 5वां टेस्ट: 7-11 मार्च, धर्मशाला


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: