DAITORA के एलईडी टीवी के सफल लॉन्च के बाद कंपनी ने मिनी साउंडबार लॉन्च किया

 

नई दिल्ली:

पिछले कुछ वर्षों में कुछ उद्योगों ने जो असाधारण विकास और अविश्वसनीय गति देखी है, उसका श्रेय विभिन्न कारकों को दिया जा सकता है। कुछ लोग कहते हैं कि यह व्यापार मालिकों और उद्यमियों के अथक जुनून और प्रतिबद्धता के कारण है; दूसरों का कहना है कि ऐसा नवीनतम तकनीकों को अपनाने में वृद्धि के कारण है। हालाँकि, DAITORA के सुमीत पाटनी जैसे कुछ विशेषज्ञों और उद्यमशील प्रतिभाओं का मानना ​​है कि दोनों के संयोजन ने अधिकांश उद्योगों को बड़े पैमाने पर सफलता दिलाई है।

Advertisement

DAITORA द्वारा एलईडी टीवी के सफल लॉन्च के बाद, सुमीत पाटनी इसके नए लॉन्च को लेकर उत्साहित हैं “मिनी साउंडबार” मॉडल नंबर के साथ मिनी साउंडबार। अमेज़न पर 1008 की उचित कीमत 1,199/- रूपये है, और यह अमेज़न पर पहले से ही काफी प्रसिद्ध होने के कारण एक बात है।

Advertisement

“DAITORA, अगर आज इलेक्ट्रॉनिक्स की दुनिया में ऊंचा खड़ा है, तो यह टीम के संयुक्त प्रयास के कारण है जो नवीन विचारों और अद्वितीय व्यावसायिक दृष्टिकोणों के साथ आना सुनिश्चित करता है जो ब्रांड को बाकियों से अलग खड़ा करने में मदद करते हैं,” संस्थापक साझा करते हैं।

भारत में त्योहारों का मौसम चल रहा है. इसके बीच, सुमीत पाटनी ने 16W ब्लूटूथ स्पीकर 5.0, 16W RMS, 2000mAh बैटरी और Aux/USB पोर्ट (ब्लैक) के साथ 10 घंटे तक के प्लेटाइम वाले इस मिनी साउंडबार के साथ लोगों को आश्चर्यचकित करने का फैसला किया।

इस पर अधिक बात करते हुए, सुमीत पाटनी ने कहा कि यह 16W RMS के साथ उच्च-प्रदर्शन ध्वनि प्रदान करता है, स्पष्ट और शक्तिशाली ऑडियो प्रदान करता है, जो संगीत और फिल्म के अनुभवों को बढ़ाता है। इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी है, जो नवीनतम ब्लूटूथ तकनीक वाले उपकरणों के साथ सहजता से जुड़ जाती है, और इसमें 2000mAh की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी है, जो 10 घंटे तक निर्बाध प्लेटाइम सुनिश्चित करती है। साउंडबार कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल है, जिससे लोग अपना संगीत अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। यह सब उन्हें घर के अंदर और बाहर उच्च गुणवत्ता वाले ऑडियो का आनंद लेने में सक्षम बनाता है। मल्टी-फंक्शन सपोर्ट और माइक नॉइज़ कैंसिलेशन डिवाइस को और भी अधिक गतिशील बनाता है।

उन्होंने आगे बताया कि कैसे DAITORA “ब्लूटूथ एक्सेसरीज़” के साथ मोबाइल एक्सेसरीज़ में प्रवेश कर रहा है। प्रतिरूप संख्या। NB-105 में 1 लिथियम पॉलिमर बैटरी है जिसमें 10 मीटर लाइन ऑफ साइट की ब्लूटूथ रेंज और 5mW82 का स्पीकर है। यह आईपैड, आईफ़ोन, एंड्रॉइड डिवाइस, विंडोज डिवाइस और अन्य ब्लूटूथ-समर्थित डिवाइस जैसे उपकरणों के साथ संगत है।


रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement
Advertisement
Back to top button
error: