नोकिया का नया फीचर फोन ‘नोकिया 215 डुअल-सिम’ लांच

        नई दिल्ली। माइक्रोसॉफ्ट द्वारा नोकिया के टैग के साथ एक फीचर फोन ‘नोकिया 215 डुअल-सिम’ लांच किया गया है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है, यह एक डुअल-सिम फोन है जिसमें इंटरनेट भी चलता है।
इस फोन की कीमत केवल 2,149 रुपये है। लांच होते ही कंपनी द्वारा यह फोन अपने भारतीय ऑनलाइन रिटेल स्टोर पर लिस्ट कर दिया गया है।
                     आप को बता दें कि इस साल के आरंभ में ही कंपनी द्वारा एक फीचर फोन नोकिया 215 लांच किया गया था। यह फोन उसी का वैरिएंट है, केवल फर्क इतना है कि इस नए फोन को कंपनी ने डुअल-सिम सपोर्ट प्रदान किया है। दोनों फोन में माइक्रो-सिम डलती है।
चलिये आपको नोकिया 215 डुअल-सिम फोन की विशेषताएं बताते हैं। इस फोन में 2.4 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, 0.3 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस कैमरा और 1,100 एमएएच की बैटरी है जो कम से कम 21 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है।
फोन की इंटरनल मेमोरी को 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन सीरीज 30 प्लस ओएस पर चलता है। फोन में ओपेरा मिनी ब्राउजर, बिंग सर्च, टॉर्चलाइट और स्टीरियो एफएम पहले से मौजूद है। इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, जीपीआरएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट है।
कंपनी द्वारा इस फोन को ब्राईट ग्रीन, ब्लैक और व्हाइट रंगों में बनाया गया है।


रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement
Advertisement
Back to top button
error: