सुजुकी मस्तूरी बाइक का दूसरा संस्करण 17 दिसंबर को बेंगलुरु में

Advertisement

ऑटो डेस्क।  सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्रा. लिमिटेड (एसएमआईपीएल) ने दिल्ली में अपने उद्घाटन संस्करण की सफलता के बाद, अपने प्रमुख कार्यक्रम, सुजुकी मात्सुरी की वापसी की घोषणा की है। मोटरसाइकिलिंग की भावना का जश्न मनाने के लिए समर्पित यह उत्सव 17 दिसंबर, 2023 को बैंगलोर में आयोजित होने वाला है। उपस्थित लोग विभिन्न अनुभवों की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें मोटरसाइकिल कौशल का परीक्षण करने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए ट्रैक, एक ज़िप ट्रैक और सुजुकी मोटरसाइकिलों की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करने वाला एक शहरी एंड्यूरो ट्रैक शामिल है। इस कार्यक्रम में विशेषज्ञ वार्ता, एक कला और भित्तिचित्र क्षेत्र, विविध पाक विकल्प और एक स्टार-स्टड मनोरंजन लाइनअप भी होगा जिसमें एमसी रुस्तम के पटेल, कलाकार रघु दीक्षित और डीजे विजय कुमार यू डी शामिल होंगे।

सुजुकी मस्तूरी बाइक का दूसरा संस्करण 17 दिसंबर को बेंगलुरु में sujukee mastooree baik ka doosara sanskaran 17 disambar ko bengaluru mein ​ 62 / 5,000 Translation results Translation result Second edition of Suzuki Masturi Bikes to be launched in Bengaluru on 17th December
बेंगलुरु के मैसूर रोड पर जेके ग्रैंड एरेना में होने वाले सुजुकी मत्सुरी के दूसरे संस्करण के टिकट विशेष रूप से पेटीएम इनसाइडर के माध्यम से खरीदे जा सकते हैं। इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के सेल्स, मार्केटिंग और आफ्टर सेल्स के ईवीपी, देवाशीष हांडा ने कहा, “हम दिल्ली में शानदार शुरुआत के बाद अपने प्रमुख कार्यक्रम सुजुकी मत्सुरी को बेंगलुरु में लाकर रोमांचित हैं। यह कार्यक्रम केवल सुजुकी मोटरसाइकिलों का उत्सव नहीं है, बल्कि उपस्थित लोगों के लिए मोटरसाइकिलिंग की समृद्ध संस्कृति में डूबने का एक अवसर है। हम यादगार पल बनाने और विविध मोटरसाइकिल समुदाय के भीतर अपनेपन की भावना को बढ़ावा देने के लिए तत्पर हैं।


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: