डकैती की योजना बनाते 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार

Advertisement

आरोपियों से अवैध कट्टा-कारतूस व 03 चाकू सहित 02 संदिग्ध दुपहिया वाहन जप्त

इन्दौर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इंदौर शहर श्रीमती रुचिवर्धन मिश्र द्वारा असामाजिक तत्वों एवं गुंडों बदमाशों के विरूद्ध अभियान चलाकर प्रभावी कार्यवाही करनें के लिए निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देश के तारतम्य में पुलिस अधीक्षक इन्दौर (पूर्व) युसूफ कुरैशी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (पूर्व) जोन-3, प्रशान्त चौबै के मार्गदर्शन में नगर पुलिस अधीक्षक परदेशीपुरा पंकज दीक्षित के नेतृत्व में पुलिस थाना हीरानगर पुलिस टीम द्वारा क्षैत्र के सूचीबद्ध 04 बदमाशों
  • रितेश पिता राजू जाधव उम्र 25 साल नि श्यामनगर इंदौर
  • मनोज उर्फ पिल्लू पिता वंशीलाल चौहान 27 साल नि नगर निगम क्वाटर्र हीरानगर
  • शुभम पिता राजू जतेरिया उम्र 23 साल नि न्यू गौरी नगर इंदौर


एवं एक अन्य को देर रात एम आर 10 ब्रिज के नीचे डकैती की योजना बनाते हुए रंगे हाथों पकडने में सफलता प्राप्त की है । हीरानगर पुलिस को क्षैत्र भ्रमण के दौरान मुखबिर से यह सूचना प्राप्त हुई कि कुछ हथियारबंद बदमाश एम आर 10 ब्रिज के निचे बैठे टोल नाके के मैनेजर को लूटने की योजना बना रहे हैं। सूचना पर पुलिस दल द्वारा तुरंत मौके पर पहुंचकर दबिश दी व उक्त चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकडे गये बदमाशों से एक 12 बोर का देशी कट्टा व एक कारतूस व तीन चाकू जप्त हुए है आरोपियों से एक बिना नंबर की एक्टिवा व एक स्टार सिटी मोटर साईकल भी बरामद हूई है। जिसके चोरी की होने की आशंका है ।
     मौके से एक आरोपी मोहित पिता राकेश चौधरी नि गायत्री नगर इंदौर भागने में सफल रहा है जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपियों के विरूद्ध धारा 399, 402 भादवि, 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। पकडे गये सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं। जिन पर हत्या, हत्या का प्रयास , लूट, अवैध वसूली के लिये मारपीट, अवैध हथियार रखने, चाकूबाजी करने आदि के अनेक अपराध हैं। आरोपियों से अन्य अपराधों के संबंद्ध में भी गहन पूछताछ की जा रही है । उक्त कार्यवाही में थाना हीरानगर के उनि जगदीश मालवीय, प्रआर 1182 पंकज राजावत, आर 2036 महेंद्र, आर719 सुनील एवं आर 1948 अजीत यादव की प्रमुख भूमिका रही है। जिन्हें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इंदौर द्वारा नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
Indore News- 4-criminal-arrested-for-planning-robbery-डकैती की योजना बनाते 4 शातिर बदमाश गिरफ्तार


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button