बस अंसतुलित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिरी , 12 की मौत, 30 गंभीर घायल

Advertisement
        झाबुआ : जिला प्रशासन के तमाम अंकुश के बाद भी डग्गामार बसों का आवागमन जारी है। यही कारण है कि आए दिन नगर व जनपद में घटनाएं होती रहती है। आज माछलिया घाट थाना क्षेत्र में मध्य प्रदेश परिवहन निगम की बस क्रमांक MP-09-FA-5051 इंदौर से झाबुआ आते समय माछलिया घाट पर अंसतुलित होकर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गयी जिससे 12 लोगो की मौत हो गयी ओर 30 गंभीर घायल हो गए । घायलो को कड़ी मशक्क़त की बाद बस से निकाला गया ओर 108 संजीवनी की मदद से तुरंत जिला अस्पताल पहुचाया गया ।
घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसडीओपी रचना भदौरिया तुरंत दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।
                  मिली जानकारी के अनुसार इंदौर गलियाकोट बस इंदौर से झाबुआ आ रही थी , जो की लगभग रात 9:30 बजे झाबुआ पहुचती है, माछलिया घाट पर बस असंतुलित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी । जानकारी मिलते ही क्षेत्र में अफरातफरी मच गयी। आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे उन्होने किसी तरह बस का शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया । घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय डीआरपी लाइन से भी भारी पुलिस बल माछलिया घाट पर पहुँचाया गया । मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए मृतक के परिजनों को 1-1 लाख व घायलो को 50-50 हजार की सहायता की घोषणा की है । जानकारी के अनुसार बस में 70 यात्री सवार थे, जिनमे झाबुआ के साथ ही ,मेघनगर रानापुर , थांदला , पेटलावद , राजगढ़ आदि स्थानो के यात्री बैठे थे , घटना में बस ड्राइवर के साथ कुल 12 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना स्थल से बस में फंसी लाशो को रस्सी से बाधकर निकाला जा रहा है।

 

 

 


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: