तीन साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद पेड़ से उल्टा लटकाया , आरोपी गिरफ्तार

Advertisement
              मधुबनी। मधुबनी से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक दरिंदे ने दरिंदगी का सारी हदें पार कर दीं, जिसकी जितनी भी भर्त्सना की जाये कम ही होगा। हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक दरिंदें ने पहले तो तीन साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया और जब इतने पर भी उसका मन नहीं भरा तो बच्ची को बिना कपड़ों के पेड़ से उलटा लटका दिया। इस कड़कड़ती ठंड में मासूम रातभर पेड़ से लटकती रही। जब सुबह एक महिला की नजर उसपर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस और उसके घरवालों को दी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया। जिसके बाद पीड़ित की जिंदगी तो बच गई लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
                     फिलहाल उसका इलाज दरभंगा के डीएमसीएच में चल रहा है।दिल दहला देने वाली ये घटना मधुबनी के बिस्फी प्रखंड के औंसी जीरो माइल की है। जहां गुरुवार शाम पीड़ित की मां अपनी बच्ची को इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में लेकर आई थी। इसी दौरान वहां मौजूद एक अज्ञात शख्स बहला फुसलाकर मासूम को अपने साथ ले गया। महिला को लगा की क्लिनिक का ही कोई कर्मचारी है। लेकिन जब वो देर रात कर नहीं लौटी तो खोजबीन शुरु की गई। जिसमें ना तो उस शख्स का पता चला और ना ही बच्ची मिली। सुबह मासूम को पेड़ से लटका पाया गया।

वहीं इस घटना के बारे में डीएमसीएच में बच्ची का इलाज कर रहे डॉक्टर का कहना है की बच्ची को जिस समय लाया गया था, उस समय उसकी स्थिति काफी खराब थी। अगर थोड़ी और देर हो जाती तो उसका बचाना संभव नहीं था। एक सप्ताह में सुधार की उम्मीद की जा सकती है। वहीं गांव वालों ने शनिवार की सुबह आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: