सराफ दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर आरोपी, क्राइम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराया

Advertisement
  •  आरोपी ने थाना सराफा क्षेत्र में फरियादी की चांदी की होलसेल दुकान में काम के दौरान दिया था, चोरी की वारदात को अंजाम।
  • आरोपी के कब्जे से लगभग 01 किलो 800 ग्राम चांदी के आभूषण बरामद।

इंदौर – पुलिस आयुक्त नगरीय इंदौर हरिनारायणचारी मिश्र द्वारा इंदौर कमिश्नरेट में चोरी , नकबजनी लूट आदि संपत्ति संबंधी अपराधों पर नियंत्रण हेतु इनमें संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए इंदौर पुलिस को निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देशों के तारतम्य में अति.पुलिस आयुक्त (अपराध) श्री राजेश हिंगणकर के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा)  निमिष अग्रवाल एवं अति.पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) श्री गुरु प्रसाद पाराशर द्वारा पुलिस टीमो को शहर में संपत्ति संबंधी अपराधो की पतारसी कर वारदातों पर अंकुश लगाने एवं ऐसे आरोपियों की धरपकड़ करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

क्राइम ब्रांच इंदौर पुलिस के द्वारा लगातार फरार आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की जा रही है इसी अनुक्रम में क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई थी कि सराफा में चांदी आभूषण चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी घूम रहा है। जिस पर क्राइम ब्रांच व थाना सराफा द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर आरोपी सन्नी उर्फ छोटू उर्फ प्रियांशु सिंह नि. बाणगंगा इंदौर को पकड़ा ।आरोपी से पूछताछ करते, आरोपी के द्वारा फरियादी की नवकार श्री बड़ा सराफा स्थित चांदी की होलसेल दुकान पर कार्य करने के दौरान लगभग 01 किलो 800 ग्राम चांदी के आभूषण चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया, जिस पर फरियादी के द्वारा पहले से थाना सराफा में धारा 381 का अपराध पंजीबद्ध कराया गया था। आरोपी के कब्जे से लगभग 01 किलो 800 ग्राम चांदी के आभूषण बरामदगी सहित अन्य अग्रिम वैधानिक कार्यवाही थाना सराफा के द्वारा की जा रही है।

indore news- Vicious-accused-who-carried-out-the-theft-incident-in-Saraf-shop-arrested-by-Crime-Branch-Indore सराफ दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला शातिर आरोपी, क्राइम ब्रांच इंदौर की कार्यवाही में धराया

 


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button