बीजेपी को वोट देने पर महिला को पीटा, सीएम हाउस पहुंची मुस्लिम महिला

Advertisement

समीना बी और उनके बच्चों ने की शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात

भोपाल:  एमपी में  भाजपा को वोट देने पर परिवार जनो द्वारा पीटे जाने पर मुस्लिम महिला ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। समीना बी, जिन्होंने भाजपा को वोट दिया था, अपने दो बच्चों – एक बेटे और एक बेटी – को सीएम हाउस ले आईं और उनकी सुरक्षा पर चिंता जताई।

दो बच्चों की मां ने कहा, “जब मेरे बहनोई जावेद को पता चला कि मैंने भाजपा को वोट दिया है तो उन्होंने मुझ पर हमला किया। उन्होंने पूछा कि मैंने भाई शिवराज सिंह चौहान की पार्टी को वोट क्यों दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ बैठक अच्छी रही. समीना बी ने कहा, भैया (श्री चौहान) ने कहा कि वे सुनिश्चित करेंगे कि मैं और मेरे बच्चे सुरक्षित रहें, मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग अपनी इच्छानुसार किया। संविधान हमारी पसंद के किसी भी व्यक्ति को वोट देने का अधिकार देता है। उन्होंने कहा कि श्री चौहान ने कभी कुछ गलत नहीं किया और इसीलिए उन्होंने भाजपा को वोट दिया। श्री चौहान चार बार के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने “लाडली बहना” जैसी योजनाओं के दम पर अपनी पार्टी को मध्य प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दिलाई।

सूत्रों ने कहा कि श्री चौहान ने उस महिला से मिलने का फैसला तब किया जब उन्होंने उन खबरों के बारे में सुना कि हाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा को वोट देने के लिए उसके परिवार ने उसकी पिटाई की थी।  मुख्यमंत्री ने उन्हें सुरक्षा का आश्वासन दिया। समीना बी ने मुख्यमंत्री से कहा कि वह उनके बच्चों के बारे में दिखाई गई चिंता के कारण फिर से भाजपा को वोट देंगी। हालाँकि सीएम की कुर्सी पुनः शिवराज को शायद नहीं मिल सकती है क्योंकि पार्टी अन्य संभावित उम्मीदवारों के साथ परामर्श कर रही है और पीढ़ीगत बदलाव की ओर झुक रही है।

जब से भाजपा ने मध्य प्रदेश में 230 में से 163 सीटों पर प्रचंड जीत हासिल की है, तब से सीएम चौहान ने जोर देकर कहा है कि वह पार्टी के पैदल सैनिक हैं और वह “दौड़ में नहीं हैं”। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उनका अगला लक्ष्य मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करना है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button