वीडियो: नोएडा के व्यस्त बाजार में लोगों ने किया खतरनाक कार स्टंट, गिरफ्तार

Advertisement

 

Video: People did dangerous car stunt in the busy market of Noida, arrested

इस पोस्ट को कई यूजर्स ने शेयर किया और ग्रेटर नोएडा पुलिस से शिकायत की।

ग्रेटर नोएडा के एक बाजार में एक कार को खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। 11 सेकंड की क्लिप में एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट और एक मोटरसाइकिल को अल्फा 2 मुख्य बाजार में खतरनाक तरीके से चक्कर लगाते हुए दिखाया गया है और पास में कई लोग और स्थानीय विक्रेता खड़े हैं। दिलचस्प बात यह है कि सफेद कार बिना नंबर प्लेट के दिख रही है। इस पोस्ट को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किया गया था, जिन्होंने ग्रेटर नोएडा पुलिस से शिकायत की थी।

एक यूजर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘सेक्टर अल्फा 2 की मार्केट में बीच मार्केट में कार सवार कार से स्टंट करते दिखे, पास की मार्केट में खरीदारी कर रहे लोग डर गए, मोटरसाइकिल और कार सवार आए दिन हंगामा करते हैं  उन्होंने नोएडा पुलिस के आधिकारिक हैंडल और ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त को भी टैग किया।

Advertisement

वह वीडियो देखें:

Advertisement

पुलिस कमिश्नरेट गौतम बौद्ध नगर के आधिकारिक एक्स हैंडल ने इस पर ध्यान दिया और कहा कि दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वाहनों को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस विभाग ने बताया, ”इस मामले में बाजार में मोटरसाइकिल और स्विफ्ट कार से स्टंट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना बीटा-2 पुलिस द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है और दोनों वाहनों को पुलिस ने सीज कर दिया है.” माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफार्म.

इस बीच, जुलाई में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दो लोग चलती कार की छत पर बैठकर शराब पीते दिख रहे हैं। कई ट्विटर उपयोगकर्ताओं द्वारा वीडियो साझा करने और अधिकारियों से कार्रवाई करने का आग्रह करने के बाद, कार चला रहे व्यक्ति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा साझा किए गए वीडियो में, दोनों व्यक्तियों को सड़क पर चल रही एक काले रंग की कार के ऊपर शराब पीते देखा जा सकता है। उन्हें सड़क पर लापरवाही से इस्तेमाल किए गए डिब्बे फेंकते, चिल्लाते और राहगीरों को हाथ हिलाते हुए भी देखा गया।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि उनके वाहन को जब्त कर लिया गया है और पुरुषों पर 10,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने भी कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: