सीआईडी ​​एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज ने परिवार पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, वायरल वीडियो में लगाई मदद की गुहार

Advertisement

CID actress Vaishnavi Dhanraj accuses family of ill-treatment, pleads for help in viral video

CID actress Vaishnavi Dhanraj accuses family of ill-treatment, pleads for help in viral video

वैष्णवी धनराज, जो सीआईडी ​​में इंस्पेक्टर ताशा कुमार की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं, ने अपने परिवार पर उनके साथ ‘दुर्व्यवहार’ करने का आरोप लगाया है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस मदद मांगती नजर आ रही हैं; उसके चेहरे और शरीर पर चोट के निशान भी थे। वीडियो में एक्ट्रेस कहती हैं, “हाय, मैं वैष्णवी धनराज हूं। मुझे अभी मदद की जरूरत है। मैं काशीमीरा पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे परिवार ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया है और मुझे बहुत बुरी तरह मारा है। प्लीज मुझे मदद चाहिए।” मीडिया, समाचार चैनलों और उद्योग जगत के सभी लोगों की ओर से मदद। कृपया आएं और मेरी मदद करें।

देखें वैष्णवी धनराज का वीडियो:

कुछ घंटे पहले, वैष्णवी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से ‘मदद’ मांगी। कथित तौर पर, उसे उसके परिवार ने बंधक बना लिया था, उसके करीबी दोस्त के हिमांशू शुक्ला ने ट्विटर पर कहा। वैष्णवी की पहली शादी 2012 में नितिन सहरावत से हुई थी। दोनों की मुलाकात कितनी मोहब्बत है 2 के सेट पर हुई थी, हालांकि, घरेलू हिंसा के कारण 2016 में दोनों का तलाक हो गया।

उसी के बारे में बात करते हुए, वैष्णवी ने स्पॉटबॉय को बताया कि वह घरेलू हिंसा की शिकार थी, जिसे नितिन ने उस पर थोपा था और वह अब इसे सहन नहीं कर सकती क्योंकि यह भयानक था। एक सुबह शायद उसने मुझे नहीं मारा होता  मैं इतना डर ​​गई कि मैं घर से भाग गई। वैष्णवी ने कहा उसने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा था कि मेरे पैर से खून बह रहा था।  उसने मुझे  भावनात्मक, शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।

Advertisement


Advertisement
रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

रहें हर खबर से अपडेट आशा न्यूज़ के साथ

और पढ़े
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Back to top button
error: